September 19, 2024

जौनपुर दो मंजिला मकान गिरा 5 की मौत 6 घायल

Share

जौनपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रौजा अर्जन मोहल्ले में तीन मंजिला मकान गिरने से 5 लोगों की मौत हो गयी है. वहीं इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिला प्रशासन ने सुबह तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है.

सभासद साजिद अली में घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया पड़ोस का मकान देर रात आवाज के साथ गिर गया. मकान गिरने के कारण मलबे में सभी लोग दब गए. उन्होंने बताया कि दो सगे भाइयों के परिवार में यह हादसा हुआ.कमरुद्दीन और जमालुद्दीन दोनों सगे भाई थे. कमरुद्दीन की मृत्यु कोविड की पहली लहर में हो गयी थी. जमालुद्दीन की मौत चार साल पहले कैंसर से हो गयी थी. इसके अलावा पड़ोस में रहने वाले अजीमुल्ला भी मलबे की चपेट में आने से मर गए.सन्नो पत्नी कमरुद्दीन , पुत्र गयासुद्दीन (18), पुत्र यासुद्दीन(20),लड़की चांदनी(16)। यह चार लोग घायल हैं.

वहीं इस मामले मैं प्रत्यक्षदर्शी शाहिद अलीम ने बताया कि तेज आवाज के साथ मकान गिर गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत मदद की. प्रशसन ने तुरंत सहायता उपलब्ध कराई. देर रात तक बचाव कार्य चलता रहा. वजीउद्दीन (16) पुत्र जमालुद्दीन ननिहाल में थे.परिवार में कमाने वाला शख्स यही था. पेशे से रोटी बनाने का काम करता था.

हादसे के कारण मौहल्ले में चीख पुकार मचा हुआ है. मलबे के पास भीड़ भी इकट्ठा है. प्रशासन ने मौखिक रूप से मुआवजा देने की बात कही है.

About Author