जौनपुर पुलिस ने 30 लाख की अवैध शराब के साथ 3 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Share

यूपी के जौनपुर में पुलिस ने ₹300000 के अवैध शराब के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों में से एक हिंदू युवा वाहिनी का ब्लॉक महामंत्री भी है. जौनपुर की मुंगरा बादशाहपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक स्कार्पियो वाहन अवैध तमंचा 400 लीटर अवैध शराब शराब बनाने के उपकरण और नाजायज गांजा बरामद किया है. बरामद की गई शराब की कीमत लगभग 30 लाख रुपये बताई जा रही है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मंगलवार की देर रात मुंगरा बादशाहपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान स्कॉर्पियो वाहन को रोकने का इशारा किया. भारी पुलिस बल को देखकर स्कॉर्पियो वाहन भागने की फिराक में थे. पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन मैं सवार लोगों को धर दबोचा. कड़ाई से की गई पूछताछ में गिरफ्त में आए तीन लोगों ने शराब कारोबार में लिप्त होना बताया. पुलिस ने मौके से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक अभियुक्त अमित तिवारी हिंदू युवा वाहिनी का ब्लॉक मंत्री भी है. हालांकि गिरोह का सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

वही इस बारे में जानकारी देते हुए हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक मंत्री अमित तिवारी ने बताया कि उसी की गाड़ी से पुलिस ने अवैध शराब को बरामद किया है. उसने बताया कि वह राजेश यादव के संपर्क में आया था जो शराब के अवैध कारोबार मैं लिप्त रहता था. राजेश यादव से घर से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर रहता था और उसी के चलते वह उसके संपर्क में आया.

About Author