September 19, 2024

काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर जिले के लोग दीपक जलाकर अपने घरों में भगवान शिव का आह्वान करेंगे: पुष्पराज सिंह

Share

काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर जिले के लोग दीपक जलाकर अपने घरों में भगवान शिव का आह्वान करेंगे: पुष्पराज सिंह

जौनपुर: 12 दिसम्बर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण कार्यक्रम को अभूतपूर्व बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी युद्ध स्तर पर तैयारियों में जुटी है। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण कार्यक्रम को आम जनता को दिखाने के लिए जिले के सभी गांवो के शिवालयों और प्रमुख मठ, मंदिरों में विशाल स्क्रीन लगाई जाएंगी।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 13 दिसंबर को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में स्थित काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि जिले के सभी गांवों में भी इस कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की जाएगी जिसमें गांव के लोगों के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी भाग लेंगे।

श्री सिंह ने बताया कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण कार्यक्रम को ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी स्तर पर कई कार्यक्रमों की रचना की है। ये कार्यक्रम 13 दिसंबर को शुरू होकर मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी तक आयोजित किए जाएंगे। पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि इन कार्यक्रमों में भाग लेंगे। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर जिले के लोग दीपक जलाकर अपने घरों में भगवान शिव का आह्वान करेंगे। भाजपा प्रत्येक गांव, नगर, शहर में दीपोत्सव के लिए अभियान चलाएगी।

जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि इस शुभ अवसर पर जिला मुख्यालय पर जगन्नाथ मंदिर रासमण्डल के शिवालय में पूजा अर्चना और रुद्राभिषेक होगा जिसके मुख्य अतिथि झारखण्ड प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह रहेंगे। जिसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ता मन्दिर की साफ सफाई करके कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिये आज सुन्दरकाण्ड का कार्यक्रम रखा गया है।

About Author