September 20, 2024

बोर्ड की बैठक में विकास कार्यो गति को तेज करने के लिए लिए गए प्रस्ताव

Share


जौनपुर/जफराबाद।स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय के में गुरुवार को नव गठित नगर पंचायत के पहले बोर्ड बैठक बुलाई गई।इस बैठक की अध्यक्षता नगर पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती उम्मे रहिला ने किया।
बैठक में सभासदों ने पेयजल आपूर्ति की समस्यायों के लिए प्लम्बर की अतिरिक्त व्यवस्था किये जाने,साफ सफाई के लिए और सफाईकर्मियों को रखने का प्रस्ताव रखा।जिसको अध्यक्ष उम्मे रहिला ने स्वीकार करते हुए अधिशासी अधिकारी कुँवर गौरव सिंह से प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजने को कहा।इसके अलावा सभासदों ने बरसात के पूर्व नालियों की साफ सफाई की मांग किया।जिससे कस्बे में गन्दगी नही होने पाये।दस में से नौ सभासदों की मौजूदगी रही।सभी ने अपने वार्ड के विकास के लिए प्रस्ताव दिये।ईओ कुँवर गौरव सिंह ने बताया कि शासन के आदेश पर पहली बोर्ड की बैठक बुलाई गई।जिसमें सभासदों के प्रस्तावों को वरीयता के आधार पर कराने का अनुमोदन अध्यक्ष श्रीमती उम्मे राहिला ने किया है।सभी कार्यो की सूची शासन को भेजी जाएगी।जिसपर धन मिलते ही कार्य शुरू हो जाएगा।श्रीमती रहिला ने सभी को आश्वासन दिया कि बिना भेदभाव के कार्य होंगे।
इस मौके पर सभासद हीरामनी देवी, परवेज कुरैशी, जगत नारायण,दिलशाद अहमद, शमा परवीन, सुलाबी देवी, विनोद प्रजापति, सिद्दीका बानो, राजमन, सतेन्द्र नारायण तिवारी, ओमकार यादव सभी कर्मचारी मौजूद रहे। रिपोर्ट मोहम्मद जावेद

About Author