चाचा ने भतीजे को मारा चाकू भतीजे का इलाज के दौरान मौत

Share

यूपी के जौनपुर जफराबाद थाना क्षेत्र के हौज गांव में मंगलवार को देर शाम कहासुनी के बाद मारपीट की घटना हो गई। महेश चौहान के चाचा श्याम सिंह चौहान ने पेट में चाकू मार दिया गया था । परिजनों ने आरोप लगाया कि चाकू लगने के बाद घटना की जानकारी जफराबाद थाने पर मौजूद चौकी इंचार्ज आशीष पांडे को दी गई। उन्होंने गाली गलौज देते हुए थाने से भगा दिया। सूचना तक दर्ज नहीं किया। घायल अवस्था में महेश का उपचार सदर हॉस्पिटल ले गए। पुलिस केस न होने की वजह से उपचार में कमी देखते हुए परिजन प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए। गुरुवार को हालत गंभीर हो गई। महेश को वाराणसी के लिए रेफर किया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव ले आने के बाद परिजन तथा ग्रामीण आक्रोशित हो गए। चौकी इंचार्ज पर आरोप लगाते हुए शव ले जाने से रोक दिए।

थाना प्रभारी ने सूझबूझ के साथ परिजनों से बात किया। महेश की पत्नी बबीता तथा घायल मां विद्या देवी ने बताया कि मेरे पति मंगलवार को रात थाने में जाकर मारने वालों के सभी लोगों का नाम तक बताया। चौकी इंचार्ज आशीष पांडे ने कोई सुनवाई नहीं किया। गाली देकर भगा दिया। चाकू मारने वाले श्याम सिंह को इलाज के नाम पर अस्पताल भेज दिया जहां से वह फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने मां वद्या देवी से तहरीर लेकर मुकदमा लिखने तथा चौकी इंचार्ज को निलंबित करने के लिए उच्चाधिकारियों को सूचना देने के आश्वासन पर परिजन तथा गांव वाले शांत हुए।

आप को बाते दे कि पति को चाकू लगने की सूचना होने पर मुंबई से उनकी पत्नी जहाज से भागते हुए बबिता देवी अपने ससुराल हौज गांव में पहुंची। रोते हुए बबीता ने बताया कि बीते 2 मई को हमारी शादी मुंबई में हुई थी। हमारा सुहाग उजड़ गया। कह कर रोने लगी। अपने दो भाइयों में महेश छोटे थे। महेश मुंबई में रोलगोल की फैक्ट्री चलाने का कार्य करता था।माता विद्या देवी तथा पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी इस मामले एनसीआर दर्ज की गई थी घायल की इलाज के दौरान वाराणसी में उसकी मौत हो गई है परिजनों द्वारा शव घर के बाहर रखकर कुछ आक्रोशित थे जिन्हें आश्वासन दिया गया थी उचित कार्रवाई की जाएगी और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराया जा रहा है सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही

About Author