September 19, 2024

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता ने लगाई फांसी

Share

बरसठी,( जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के भदराव गाव में एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार की रात फांसी लगा ली, शनिवार की सुबह इसकी जानकारी स्वजनों को हुई तो इसकी सूचना बरसठी पुलिस को दिए। मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुटी है।सूचना पर मायके वाले भी पहुचकर मारने का आरोप लगाया है लेकिन तहरीर नही दिया गया।
भदराव गाव की प्राची 20 पत्नी विकास उर्फ बच्चन रात में अपने कमरे में फांसी लगा ली, सुबह जब मृतका की सास और जेठान उसको उठाने के लिए कमरे में गए तो प्राची फांसी लगा कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूछताछ में जुटी है।
प्राची का मायका रामपुर थाना के दमोदरा गाव के दीनानाथ सिंह की पुत्री यही। और उसकी 8 दिसंबर 2020 को उसकी शादी भदराव के विकास से हुई थी। फांसी के वक्त घर पर मृतका की सास पतिराजी और जेठान नीलम घर पर अकेली थी। उसका ससुर की मौत पहले हो चुकी है पति विकास रोजीरोटी के सिलसिले में दिल्ली में रहता है जबकि जेठ राजेश कलकत्ता में रह रहा है। मौत की सूचना पर मायके वाले भी पहुच चुके है। सूचना पर मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय भी भदराव गांव पहुच गए बरसठी थानाध्यक्ष राम सरीख गौतम मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालों ने मारने का आरोप लगा है लेकिन पुलिस से लिखित शिकायत नही किया गया।

About Author