September 20, 2024

मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक

Share

मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण से सम्बंधित विभिन्न बिंदुओं पर बैठक कर दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने सभी ई.आर.ओ.को निर्देश दिया कि समय से फार्मो की फीडिंग एवं डिजिटाइजेशन का कार्य कर लिया जाए और ईवीएम के मास्टर ,ट्रेनरों की अच्छे से ट्रेनिंग करा ली जाए, अतिरिक्त वीवीपैट की एफ.एल.सी करा ली जाये।

एलईडी वैन के माध्यम से    निर्वाचन के सम्बन्ध में व्यापक प्रचार- प्रसार कराएं जाए। कोविड  प्रोटोकॉल को ध्यान में रखा जाय  जिससे संक्रमण  का खतरा ना हो और स्वीप के तहत व्यापक प्रचार-प्रसार कराने के लिए रणनीति बनाते हुए अवगत कराने के भी निर्देश दिए गए, क्रिटिकल बूथ वाले  क्षेत्र के बारे में भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि  सोशल मीडिया के माध्यम से भी जागरूक करे। निर्वाचन जागरूकता में लगाए गए प्रचार वाहन का भी मानिटरिंग करते रहें। 

इस अवसर पर उपजिला निर्वाचन अधिकारी राम प्रकाश, नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, उपजिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल, एसडीएम मछलीशहर ज्योति सिंह, मड़ियाहूं अर्चना ओझा, बृजेश चतुर्वेदी सहित अन्य ई.आर.ओ. उपस्थित रहे।

About Author