September 20, 2024

11 सितंबरबिजली के खंबो पर लिखे जागरूकता संदेश लोगों को यातायात नियमों और उसके पालन की याद दिलाएंगे. चंदन जायसवाल

Share



शाहगंज जौनपुर नगर की अग्रणी सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने यातायात जागरूकता के लिए एक अनूठा कदम उठाया है । अब नगर भर में बिजली के खंभों पर यातायात जागरूकता लिखे संदेश होर्डिंग की तरह लगाए जाएंगे ताकि लोग सचेत होकर वाहन चला सकें । इन होर्डिंग्स का उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी और प्रभारी निरीक्षक ने अनावरण किया ।

जेसी सप्ताह चेयरमैन जेजे विवेक ने बताया कि 9 से 15 सितंबर तक चल रहे जेसी सप्ताह के तहत नगरवासियों और राहगीरों में यातायात जागरूकता के उद्देश्य से यह अनूठा कार्यक्रम कराया जा रहा है । बिजली के खंभों पर लिखे जागरूकता संदेश लोगों को यातायात नियमों और उनके पालन की याद दिलाएंगे । उपजिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय त्यागी ने इन होर्डिंग्स का अनावरण किया । अध्यक्ष निर्भय जायसवाल ने कहा कि जेसी सप्ताह के दौरान कराए जा रहे जनोपयोगी कार्यक्रमों में शामिल यह कार्यक्रम लोगों को यातायात नियमों के पालन की सलाह देगा और ऐसा नहीं करने पर होने वाले नुकसानों से सचेत करेगा । कार्यक्रम संयोजक वीरेंद्र जायसवाल ने सभी सहयोगियों का आभार ज्ञापित किया । इस मौके पर रविकांत जायसवाल, अभिषेक अग्रहरि, देवी प्रसाद चौरसिया मंटू, सचिन वर्मा, सजन सोनी, राम अवतार अग्रहरि, धीरज जायसवाल, आशीष सोनी
आदि मौजूद रहे ।

जेसी सप्ताह के तीसरे दिन संस्था द्वारा अयोध्या मार्ग पर पौधरोपण किया गया । इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष डॉ राजकुमार मिश्रा, दीपक सिंह, अश्वनी यादव, डॉ बालाजी राव, आशीष प्रीतम आदि मौजूद रहे ।
जौनपुर से दिवाकर मिश्रा के साथ दीपक सिंह की रिपोर्ट

About Author