September 20, 2024

श्रीराम लीला समिति की प्रशासनिक बैठक सम्पन्न

Share


जौनपुर जिला अंतर्गत शाहगंज में श्रीराम लीला समिति की प्रशासनिक बैठक को संबोधित करते हुए विधायक रमेश सिंह ने कहा कि नगर की रामलीला, दशहरा और भरत मिलाप को देखने के लिए काफी दूर तक से लोग आते हैं, जो हमारे नगर की संस्कृति को भी देखते हैं। रामकाज में किसी भी विभाग की तरफ से कोई लापरवाही न हो जिससे कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न हो। विद्युत विभाग के मौजूद अधिकारियों को कहा कि सरकार द्वारा घोषित रोस्टर के हिसाब से साढ़े 21 घंटे विद्युत आपूर्ति तत्काल सुनिश्चित कराएं, इसमें किसी तरह की हीलाहवाली नहीं चलेगी। त्योहार पर चार दिन अनवरत 24 घंटे बिजली चाहिए, इसके लिए अपने अधिकारी को आज ही पत्र भेजकर हमें सूचित करें। लोक निर्माण विभाग व नगर पालिका परिषद के अधिकारी को निर्देश दिया कि नगर की किसी भी सड़क पर एक भी गड्ढा नहीं दिखना चाहिए।

उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने आश्वासन दिया कि विद्युत आपूर्ति सुचारू होने के साथ, जर्जर विद्युत तार और पोल बदले जाएंगे। त्योहार के पूर्व सड़कों को गड्ढामुक्त किया जाएगा। नालियों पर ढक्कन लगाकर उसे बंद कराया जाएगा। क्षेत्राधिकारी शुभम तोंदी ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने का आश्वासन देते हुए त्योहार पर समिति के द्वारा जिनको जिम्मेदारी दी गई हो उनके नाम, मोबाइल नंबर आदि को थाने पर देने की बात कही। जिससे समिति के कार्यकर्ता और प्रशासन के बीच तालमेल बनाकर त्योहार को सकुशल संपन्न कराया जाए। बैठक का संचालन फिरतू राम यादव ने किया।

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी, चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी, एसडीओ विद्युत रौशन ज़मीर, जेई भानु प्रताप सिंह, महेन्द्र प्रजापति, श्रीराम शुक्ला, जवाहर लाल अग्रहरि, इंदुनाथ पांडेय बैजू महाराज, अशोक अग्रहरि, घनश्याम जायसवाल, दिवाकर मिश्र, श्याम जी गुप्ता, कमलेश अग्रहरि, ओम चौरसिया, मो. अब्बास समेत भारी संख्या में लोग रहे।

जौनपुर से दिवाकर मिश्रा के साथ दीपक सिंह की रिपोर्ट

About Author