October 18, 2024

छत के रास्ते चोरों ने घर मे घुसकर लाखों रुपये की किया चोरी ,पीड़ित बोला 1 लाख नगद सहित 15 लाख की हुई चोरी

Share

छत के रास्ते चोरों ने घर मे घुसकर लाखों रुपये की किया चोरी ,पीड़ित बोला 1 लाख नगद सहित 15 लाख की हुई चोरी

जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव में रविवार की रात में बीबीपुर गांव निवासी समर बहादुर सिंह उर्फ करिया एडवोकेट पुत्र दसरथ सिंह के घर चोरों ने छत के रास्ते से घर मे घुस कर 1 लाख नगद सहित 15 लाख रुपये के आभूषण पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।
पीड़ित समर बहादुर सिंह अपनी पत्नी सुधा सिंह के साथ प्रतिदिन की तरह रविवार को खाना खा पीकर अपनी पत्नी के साथ एक कमरे में सोए थे। रात में ही छत के रास्ते चोरों ने घर मे घुसकर लाखों के समान पर पर हाथ साफ कर दिया।

1 लाख नगद ,लाख के आभूषण

पीड़ित समर बहादुर सिंह ने बताया कि 1 मंगलसूत्र (25ग्राम), 5 सोने के चैन (100 ग्राम) ,9 सोने की अंगूठी (50 ग्राम) ,2 सोने के तब्स (10 ग्राम) ,एक झुमका (10 ग्राम) ,चांदी के सामान(500 ग्राम) , नगद 1 लाख रुपया चोरी हुआ है।

संदिग्ध के आधार पर गांवों वालों ने एक युवक पकड़ा

जफराबाद के बीबीपुर गांव में चोरी होने के बाद सुबह ग्रामीणों ने एक संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया। संदिग्ध व्यक्ति नाम पूछने पर पता चला कि उसका नाम शुभम दयाल निवासी चौबेपुर जिला वाराणसी बताया । शुभम दयाल ने बताया कि हम वाराणसी से जौनपुर जा रहे थे रास्ते मे उतर गए और मोथहा गांव में बने भैंसासुर मन्दिर पर रात में रुक गए । सुबह गांव वालों ने मुझे चोर समझकर मन्दिर से बीबीपुर गांव में ले आये । ग्रामीणों ने संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले सौंप दिया।

तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है

इस विषय पर थानाध्यक्ष जफराबाद जय प्रकाश यादव ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

About Author