September 16, 2024

सद्भावना क्लब जौनपुर ने मनाया शिक्षक दिवस

Share

सद्भावना क्लब जौनपुर ने मनाया शिक्षक दिवस

जौनपुर। सद्भावना क्लब जौनपुर ने अध्यक्ष हफ़ीज़ शाह के नेतृत्व में भव्य शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन शिया इंटर कॉलेज के हाल में किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में आये डॉ नोमान खान चेयरमैन सेंट जोसेफ़ स्कूल ने कहा की सद्भावना क्लब का यह समारोह बताता है की क्लब की गतिविधियां शिक्षा से जुड़े कामों पर रहती है मुख्य अतिथि डॉ नोमान खान ने कहा की शिक्षा, शिक्षा का महत्व और सभ्य समाज के निर्माण में शिक्षकों के अमूल्य योगदान होता है
क्लब के अध्यक्ष हफ़ीज़ शाह ने कहा की यह दिन शिक्षकों को सम्मानित करने और समाज में उनके अमूल्य योगदान को याद करने का दिन है। साथ ही यह दिन शिक्षा का महत्व और समाज को आकार देने में शिक्षकों के महत्व की भी याद दिलाता है
इस कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व अध्यक्ष आशीष गुप्ता मोनू और श्रवण साहू ने संयुक्त रूप से भारत रत्न से सम्मानित, देश के प्रथम उप राष्ट्रपति और द्वितीय राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के छायाचित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन,ईश वंदना के साथ की गई।

इस सम्मान समारोह में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले क्लब के शिक्षकों को सम्मानित किया गया । प्रमुख रूप से पूर्व अध्यक्ष/प्रधानाचार्य डॉ अलमदार नज़र, पूर्व अध्यक्ष/प्रधानाचार्य आशीष गुप्ता, प्रधानाचार्य डॉ आशुतोष शर्मा,अध्यापक मोहम्मद रज़ा खान, अध्यापक नागेंद्र यादव, प्रधानाचार्य विवेकानंद मौर्या, अध्यापक विकास अग्रहरी को मुख्य अथिति के द्वारा माल्यार्पण, अंगवस्त्र एवम प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया गया।क्लब में नये सदस्य के रूप में जुड़ने वाले अमित निगम का पूर्व अध्यक्ष आशीष गुप्ता व श्रवण साहू ने माला पहना कर क्लब में स्वागत किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष हफ़ीज़ शाह और कार्यक्रम संयोजक एजाज़ अहमद द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।
इस सम्मान समारोह में मुख्य रूप से चंद्रेश मौर्या, लोकेश जावा, हर्ष माहेश्वरी, धीरज गुप्ता, विनीत गुप्ता, प्रितेश गुप्ता,मोहम्मद साद, मोहम्मद हमज़ा सहित अन्य सदस्यों ने भी इस समारोह को भव्य और सुंदर बनाया।

About Author