September 8, 2024

सावन को देखते हुए मंदिर में शक्रिय हो जाता है चेन स्नेचिंग गैंग

Share

जौनपुर। जलालपुर के त्रिलोचन महादेव मंदिर पर सावन के महीने में चेन स्नेचिंग गैंग हर साल शक्रिय हो जाता है।
प्रशासन हर बार बेहतरीन सुरक्षा व्यवस्था का दावा करता हैं परंतु प्रशासन के लिए चेन स्नेचिंग की घटना हर साल मुसीबत खड़ी कर देती हैं। भीड़भाड़ का लाभ उठाकर चेन स्नैचर महिलाओं की गले का चेन काट कर भाग लेते हैं। इतिहास रहा है कि मंदिर प्रांगण से हर साल करीब आधा दर्जन चेन स्नेचिंग की घटना सामने आती है। हर बार चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर चेन स्नैचर प्रशासन की आंखों में धूल झोकर आराम से फरार हो जाते हैं।

सीसीटीवी कैमरे के बावजूद भी होती है चेन स्नेचिंग की घटना।

जौनपुर। त्रिलोचन महादेव मंदिर के प्रांगण में हर साल हो रही चेन स्नेचिंग की घटना को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने किसी तरह मंदिर के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है उसके बाद भी चेन स्नेचिंग की घटना सामने आती रहती है।

चैन स्नेचिंग की घटना में कैसे हुआ कैमरा फेल

जौनपुर। त्रिलोचन महादेव मंदिर में सावन माह में करीब 2 साल पूर्व दर्शन करने आई एक महिला का सीसीटीवी कैमरे के सामने ही मंदिर के गर्भगृह से गले से सोने की चेन कट ली गई।
जब तक पुलिस कुछ समझ पाती तब तक चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाली महिला फरार हो गई। सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया परंतु पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। सीसीटीवी कैमरे में एक महिला गर्भगृह में अन्दर आती दिखाई देती है और तत्काल दूसरे गेट से बाहर निकलती दिखाई दी। अनुमान लगाया गया कि यही महिला ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया होगा । पुलिस की जांच में यह बात सामने आई की चेन स्नेचिंग गैंग ने पहले ही सीसीटीवी कैमरे की रैकी कर ली थी और उन्होंने घटना को अंजाम देने के लिए वही जगह चिन्हित किया था जहां सीसीटीवी कैमरा पूरी तरह से कवरेज नहीं कर पा रहा था।

About Author