जेसीआई शाहगंज सिटी के सदस्यों ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं के साथ फूलों की होली खेली

Share

नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी के सदस्यों ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं के साथ फूलों की होली खेली । इस मौके पर संस्था की तरफ से विद्यालय की सैकड़ों छात्राओं को प्राकृतिक रंग, पिचकारी, मिठाई और मुखौटे भी वितरित किए गए । छात्राओं से प्राकृतिक रंगों के साथ होली मनाने की अपील की गई ।

अध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि संस्था के कार्यक्रम “होली के रंग, अपनों के संग” के तहत कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं के साथ फूलों की होली का आयोजन किया गया । उन्होंने कहा कि निर्धन और निम्न वर्ग की परिवारों से आने वाली बच्चियों को संस्था द्वारा होली से जुड़ी रंग, अबीर, मिठाई और पिचकारी आदि सामग्री वितरित की गई ।

मुख्य अतिथि एआरपी असोसिएशन के प्रदेश मंत्री और शाहगंज प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा ने संस्था के प्रयासों की सराहना की । उन्होंने छात्राओं को स्वस्थ और सुरक्षित होली मनाने को कहा । विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की शाहगंज इकाई के अध्यक्ष अरविंद सिंह प्रकाश ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं । विद्यालय की वार्डन एकता नीलम और कार्यक्रम संयोजक अश्विनी यादव ने सभी आगंतुकों का आभार जताया । संचालन वीरेंद्र जायसवाल ने किया ।

कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष आशीष जायसवाल, डॉ बालाजी राव, आशीष प्रीतम, आशीष सोनी, अनूप गुप्ता, सुशील मोदनवाल और दीपक सिंह आदि मौजूद रहे ।

About Author