September 20, 2024

ट्रेन हादसे में मृत छात्रों के परिजनों को सांत्वना देने हसनपुर पहुंचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह

Share

एक माह पहले लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भूपति पट्टी (कन्हईपुर) के पास ट्रेन की चपेट में आने से हुई थी तीन छात्रों की मौत।

सिकरारा (जौनपुर)
एक माह पहले लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भूपति पट्टी (कन्हईपुर ) के पास ट्रेन हादसे में मृत हसनपुर के दो युवकों के परिजनों को सांत्वना देने शुक्रवार की देर शाम जद यू के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद धनंजय सिंह उनके घर पहुंचे।
ट्रेन हादसे में मृत युवकों के परिजनों से मिलकर उन्हे सांत्वना दी। पूर्व सांसद को दर्दनाक हादसे की दास्ता सुना रहे परिजनों के आंखो से बरबस ही आंसू छलक पड़े। जवान बेटों की मौत से ग़मजदा परिजन हादसे से आज भी स्तब्ध है।
12 अगस्त को लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भूपति पट्टी (कन्हईपुर) के पास महामना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से उक्त गांव के छात्र कीर्तिमान मिश्र व बेलगहन गांव के छात्र निर्मल यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि हसनपुर गांव के प्रतीक मिश्र बुरी तरह घायल हो गए थे। बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान चार दिन बाद प्रतीक की भी मौत हो गई थी। पूर्व सांसद देर शाम सबसे पहले मृत प्रतीक मिश्र के घर पहुंचे। पिता राकेश मिश्र से हादसे की जानकारी ली। वहां से वे सीधे कीर्तिमान मिश्र के घर पहुंचे। पूर्व सांसद ने पिता राधारमण मिश्र व दादा शोभनाथ मिश्र से मिलकर संवेदना जताई। उन्होंने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह काफी दर्दनाक घटना है, इस दुख की घड़ी में हम सभी परिवार के साथ है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

About Author