October 18, 2024

नगर पंचायत की बोर्ड की बैठक में सभासदों दिया समस्याओं के निदान का प्रस्ताव

Share

नगर पंचायत की बोर्ड की बैठक में सभासदों दिया समस्याओं के निदान का प्रस्ताव
जफराबाद।स्थानीय नगर पंचायत के कार्यालय में गुरुवार को बोर्ड बैठक सम्पन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन उम्मे रहीला ने किया।बैठक में सभी सभासद गण उपस्थित रहे।
बैठक की शुरुआत में सभासदों के समक्ष पुराने कार्यो की पुष्टि कराया गया।वार्डो में बेहतर प्रकाश व्यवस्था के लिए एक नए जनरेटर लगवाने का प्रस्ताव सभासद हीरामनी देवी ने दिया।सभासद जगतनारायण ने अपने वार्ड में सीसी सड़क के निर्माण की मांग का प्रस्ताव दिया।सभासद सुनीता देवी ने कस्बे के कई स्थानों पर टूटी इंटरलॉकिंग ठीक कराने की मांग किया।सभासद विनोद प्रजापति ने अपने वार्ड में बड़ी नालियों पर जाली लगवाने की मांग का प्रस्ताव दिया।जिससे उसमें गिरकर कोई घटना न हो।इनके अलावा अन्य सदस्यों ने भी विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग किया। बैठक में चेयरमैन उम्मे रहिला ने कहा कि सभी वार्डो में दिए गए प्रस्तावों पर बिना किसी भेदभाव से विकास कार्य करवाया जाएगा।अधिशासी अधिकारी विजय कुमार सिंह ने कहा कि दसों वार्डों में शेड्यूल के हिसाब से साफ सफाई, नालियों की सफाई, फॉगिंग करवाया जाता है। जिसकी मॉनिटरिंग उनके द्वारा खुद वार्डो में निरीक्षण करके तथा ऑनलाइन फोटो व वीडियो प्राप्त करके भी की जाती है।
इस बैठक में सभासद सुनीता देवी, हीरामनी,जगत नारायण, रविकांत मोदनवाल, विनोद प्रजापति, शमा परवीन, दिलशाद अहमद, सुलाबी देवी, परवेज कुरेशी आदि मौजूद रहे।

About Author