September 16, 2024

डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है: सिराज मेंहदी

Share

डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है: सिराज मेंहदी

बिजली संकट से जूझ रहा खेतासराय नगर सहित समूचा इलाका

खेतासराय(जौनपुर)
लोग जब सपने में भी नहीं सोच पा रहे थे बिजली के बारे में तब कलापुर गाँव निवासी कांग्रेस नेता सिराज मेहंदी के आगमन होते ही निर्बाध गति से बिजली रहती थी ऐसे में क्षेत्र में चर्चा का विषय बन जाता था कि सिराज मेंहदी का आगमन का हो चुका है। जबकि उन दिनों में लाइट का शेड्यूल एक सप्ताह रात और एक सप्ताह दिन की रहती थी।

विश्व गुरु का सपना दिखाने वाली भाजपा सरकार प्रदेश और केंद्र दोनों में है। डबल इंजन की सरकार जनता की मूलभूत सुविधा देने में पूरी तरह से फेल है। वर्तमान समय में खेतासराय कस्बा सहित आस-पास का इलाका बिजली संकट से जूझ रहा है। इस पर कोई जनप्रतिनिधि बोलने और कहने को तैयार नहीं है। जबकि इलाके के युवा रतजगा करने के लिए परेशान है। इस भीषण उमस भरी गर्मी में सब बेहाल है। बिजली की ताबड़तोड़ कटौती से सब अज़ीज़ हो गए है। जिससे व्यापार पर भारी असर देखने को मिल रहा है।

नगर पंचायत खेतासराय सहित ग्रामीण इलाकों के उपभोक्ता इन दिनों बिजली संकट से जूझ रहे हैं। इसे लेकर लोगों में विभाग के प्रति रोष है। बिजली की आंख मिचौली से उमस भरी गर्मी से लोग बेहाल हैं और उस पर भी मच्छरों का प्रकोप। नियमित बिजली नहीं मिलने के कारण व्यवसाय व खेती कार्य पर भी असर पड़ रहा है। लोग बिजली कटौती की समस्या से जूझ रहे हैं। उक्त बातें कांग्रेस नेता पूर्व एम एल सी सिराज मेहंदी कि जिन्होंने बिजली समस्या को लेकर बताया कि इलाके के लोग एक पखवारा से बिजली की समस्या से जूझ रहे है। क्या यही अच्छे दिन है। भाजपा सरकार सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बर्गलाना चाहती है। ताकि जनता अपने मुद्दों से भटकी रहे।उक्त बातें अपने आवास पर पत्रकारों से कहा इस अवसर पर सोनू ,बृजेश आदि उपस्थित रहे।

About Author