September 19, 2024

डिजिटाइजेशन के नाम पर शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नही – अमित सिंह

Share

डिजिटाइजेशन के नाम पर शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नही – अमित सिंह

डिजिटलाइजेशन की समस्याओं को लेकर संगठन ने प्रभारी बीएसए उदयभान कुशवाहा को दिया ज्ञापन

प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर प्राथमिक शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित दिया ज्ञापन

बेसिक शिक्षा परिषद के नियंत्रणाधीन संचालित परिषदीय विद्यालयों में ऑनलाइन डिजिटलाइजेशन किए जाने से उत्पन्न हो रही कठिनाईयों की दृष्टि से उक्त आदेश पर रोक लगाने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ इकाई जौनपुर ने जिलाध्यक्ष अमित सिंह व जिला मंत्री सतीश पाठक के नेतृत्व में शिक्षकों ने मुख्यमंत्री व बेसिक शिक्षा मंत्री को सम्बोधित ज्ञापन दिया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष ने अवगत कराया कि ज्ञापन के माध्यम से हमारी मांग है कि बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षकों को भी राज्य कर्मचारियों की भांति ही निःशुल्क चिकित्सा सुविधा, ई0एल0 की व हाफ डे सी0एल0 की सुविधा प्रदान की जाए। महाविद्यालयों व माध्यमिक के विद्यालयों की भांति ही परिषद के विद्यालयों में भी लिपिक की व्यवस्था हो जिससे शिक्षक को सिर्फ शैक्षणिक कार्य का ही दायित्व हो। डिजिटलाइजेशन से पहले महाविद्यालयों की भांति बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों को भी समुचित संसाधन उपलब्ध कराया जाए।
प्रभारी बीएसए ने शीघ्रतिशीघ्र ज्ञापन को प्रेषित करने की बात कही।
इस अवसर जिला महिला अध्यक्ष अर्चना सिंह,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश सिंह,जिला कोषाध्यक्ष रोहित यादव,संयुक्त मंत्री शैलेन्द्र सिंह,जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह टोनी,उपाध्यक्ष संतोष सिंह बघेल,मृत्युंजय सिंह,संगठन मंत्री विशाल सिंह,राम सिंह राव,ब्लाक अध्यक्ष व मंत्री अजय सिंह,संतोष सिंह,मुन्ना यादव,सजल सिंह,भूपेश सिंह,प्रवीण सिंह,संतोष राजभर,प्रदीप सूर्या,बबिता सिंह,नीतू सिंह,मीरा कनौजिया, मंजू सिंह,अंजुलता राव ,भावना श्रीवास्तव, मनु सिंह, कविता यादव,शालिनी गुप्ता,ममता गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

About Author