October 18, 2024

जौनपुर:- दूसरी पुण्यतिथि पर याद किये गए मुलायम सिंह यादव

Share

जौनपुर:- दूसरी पुण्यतिथि पर याद किये गए मुलायम सिंह यादव

शाहगंज। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई के नेतृत्व में आज मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि शाहगंज विधानसभा में मनाई गयी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के अनेकों पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे एवं स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की तस्वीर पर फूल चढ़ा कर उन्हें याद किया गया। समाजवादी पार्टी की बुनियाद रख प्रदेश की बागडोर सँभालने वाले एंव भारत के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि पर आज जनपद जौनपुर की शाहगंज विधानसभा में पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई के नेतृत्व में रोडवेज स्थित श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के फोटो पर फूल चढ़ा कर की गई।

इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने कहा की नेता जी ने अपना जीवन समाज के दबे कुचले,दलित पिछड़े और अल्पसंख्यकों को न्याय और सम्मान दिलाने में लगा दिया। ललई यादव ने स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव से जुड़ी अपनी यादों को याद करते हुए कहा की मैं सौभाग्यशाली हूँ की उनके साथ और उनकी छाँव में काम करने का अवसर मिला और समय समय पर नेता जी इस तरह का व्यवहार करते जैसे एक परिवार के सदस्य से व्यवहार होता है। इस बीच समाजवादी पार्टी के सुईथाकलां ब्लॉक उपाध्यक्ष सिरपत यादव के हुए आकस्मिक निधन पर 2 मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।

इस मौके पर कार्यक्रम का संचालन मकसूद अहमद ने किया। इस दौरान कार्यक्रम में शाहगंज चेयरमैन प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी,प्रमोद यादव,अरशद अंसारी,मिथिलेश यादव,सुशीला रावत,ज़ीशान शेख,देवमणि यादव,वीरेंद्र विक्रम,राम आसरे यादव,त्रिभुवन यादव,विकरम बिंद,पुट्टी लाल यादव एंव सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Author