September 20, 2024

दबंगों ने घर में लगाई आग 70 हजार नकदी समेत लाखों का सामान खाक

Share

दबंगों ने घर में लगाई आग 70 हजार नकदी समेत लाखों का सामान खाक

पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप

मामला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के क्यार गांव का

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में दबंगों द्वारा घर में आग लगाने का आरोप पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर लगाया है। आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है। आगजनी में 70 हजार नकदी समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

क्यार गांव निवासी उदयनाथ गौतम का आरोप है कि जमीनी रंजिश को लेकर पड़ोसी शनिवार की रात उनके घर में आग लगा दिया।जिसमें 70 हजार रुपया नगदी व कपड़ा,बिस्तर,अनाज,बर्तन आदि लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। भुक्तभोगी परिवार के लोगों ने जली हुई नोटों की गड्डी लेकर थाने पहुंचे तहरीर देकर आरोप लगाया कि दबंगों ने उनके घर में आग लगाई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद घर में सो रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। जब तक आग बुझाने का प्रयास करते तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके घर में तीन बेटियां हैं मझली पुत्री की शादी आगामी नवंबर माह में होनी थी।दहेज के लिए सामान व रूपया जुटा कर रखा गया था।आगजनी में सब कुछ जल गया है।घटना के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।पीड़ित पक्ष के लोगों का आरोप है कि अनहोनी की आशंका जताते हुए कई बार पुलिस से शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। घटना के बाद भी पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है।

इस सम्बंध में एसएचओ देवानंद रजक का कहना है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। पुलिस पर आरोपियों के बचाने का आरोप बेबुनियाद है।

About Author