October 18, 2024

आप कार्यकर्ताओं ने नवागत जिलाधिकारी (DM) दिनेश चंद्र सिंह का किया स्वागत, शौपा ज्ञापन

Share

आप कार्यकर्ताओं ने नवागत जिलाधिकारी (DM) दिनेश चंद्र सिंह का किया स्वागत, शौपा ज्ञापन

आप पार्टी के नए जिला केंद्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन

जौनपुर –
आम आदमी पार्टी जौनपुर का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष रामरतन विश्वकर्मा के नेतृत्व में जनपद के नवागत जिला अधिकारी (DM) दिनेश चंद्र सिंह से मिलकर उनका जौनपुर जनपद में स्वागत किया और डेंगू के खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान से उन्हें अवगत कराया। यह मांग की कि सभी नगर पालिका और नगर पंचायत में नियमित रूप से फागिंग कराई जाए दवाओं का छिड़काव कराया जाए,जिससे मच्छर ना पनपें, यह भी अवगत कराया कि शहर के सभी पैथोलॉजी सेंटर और डायग्नोस्टिक सेंटर में डेंगू की जांच ₹1200 से लेकर ₹1500 में हो रही है जो बहुत ज्यादा है डेंगू की जांच का सरकारी रेट तय किया जाए, जो ₹500 से अधिक ना हो तथा अमृत योजना के तहत सीवर के काम के चलते शहर की सारी सड़कें खराब है और उन गड्ढे में जल भराव है जिससे मच्छर पनप रहे हैं शहर की सभी सड़क गड्ढा मुक्त बनाई जाए, प्रतिनिधि मंडल में प्रांत प्रभारी पूर्वांचल प्रांत डॉ०अनुराग मिश्र, अनुराग मणि त्रिपाठी, डेंगू के जागरूकता अभियान के कोऑर्डिनेटर प्रदीप मिश्र रहे।
उक्त कार्यक्रम के पश्चात आम आदमी पार्टी के केंद्रीय कार्यालय कलेक्ट्री कचहरी, सिविल लाइंस, एक्सिस बैंक के पीछे मियापुर रोड जौनपुर में आप पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम संपन्न हुआ। न्यू कार्यालय का उद्घाटन आम आदमी पार्टी जौनपुर के वरिष्ठ नेता श्रीमान ठाकुर प्रसाद राय ने किया। इस दौरान कार्यालय पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाअध्यक्ष रामरतन विश्वकर्मा ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए पूर्वांचल प्रांत प्रभारी डा. अनुराग मिश्रा, विशिष्ट अतिथि जिला प्रभारी कैलाश पटेल एवं पूर्व जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष विजय सिंह बागी ने किया।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शामिल हुए जिला महासचिव विनोद प्रजापति, जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी, जिला कोषाध्यक्ष विद्याधर मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष मुरली मनोहर, जिला सचिव सुभाष चंद्र मौर्य, जिला सह प्रभारी गुलाब सिंह राठौड़, विधि प्रकोष्ठ पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी, समाजसेवी प्रदीप मिश्रा, यूथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष मौर्या, व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव बंटी अग्रहरि, यूथ विंग प्रदेश सचिव बबलू गुप्ता, महिला प्रकोष्ठ से जिला अध्यक्ष अनीता मिश्रा, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष वंदना मिश्रा, उपाध्यक्ष साधना त्रिपाठी, जिला सचिव रंभा सिंह, शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष शिवजी मिश्रा, cyss पूर्व जिलाध्यक्ष अमित विश्वकर्मा, रामप्रसाद मौर्य, राजकुमार, निजामुद्दीन, रामजस, मानिक मौर्य, संतोष कुमार, विधि प्रपोज्ड जिलाध्यक्ष अनिल धर वैन, संजय पाल, विजय कश्यप, रामासरे मौर्य, विवेक सिंह,एडवोकेट बृजेश पाल, ललन, डॉ. राजधारी यादव, तेज बहादुर, पंकज यादव, राजेंद्र यादव रितेश कन्नौजिया, अमित श्रीवास्तव, वजीर अहमद इत्यादि कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल हुए।
उक्त कार्यक्रम कि जानकारी पार्टी के निवर्तमान जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी ने दिया।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्वांचल प्रांत प्रभारी डॉ. अनुराग मिश्रा ने कहा कि कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगकर आप की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं और आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली व पंजाब सरकार में किए गए विकास कार्यों को भी जनता को बताएं। और राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है और अपराध चरम पर पहुंच गये है। अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। प्रत्येक मोर्चे पर सरकार विफल ही रही है। महंगाई सातवें आसमान पर है। जिससे समाज का प्रत्येक तबका प्रभावित हो रहा है।
जिला प्रभारी कैलाश पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार में राज्य का किसान, नौजवान, व्यापारी आदि समाज के सभी वर्गों के लोगों पर इस सरकार में आफत आ गई है। नौकरी के लिए नौजवान दर-दर भटकने को मजबूर हैं। आम आदमी पार्टी हमेशा जनता की समस्याओं को उठाने का कार्य करती रहेगी।
जिला अध्यक्ष राम रतन विश्वकर्मा ने कहा कि आज हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही हर्ष का दिन है क्योंकि आज हमारे आम आदमी पार्टी जौनपुर के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ है और निश्चित रूप से इस कार्यालय से जिले के समस्त कार्यक्रम संचालित किए जायेंगे।
जिला सचिव सुभाष मौर्य ने कहा कि जल्द आप पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाकर भारी संख्या में क्षेत्र वासियों को जोड़ा जाएगा।
पूर्व जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि आप पार्टी हमेशा जनता की आवाज़ उठाती रही है और आगे भी हमेशा जनता की मूलभूत समस्याओं को उठाती रहेगी।
जिला महासचिव विनोद प्रजापति कार्यक्रम में शामिल सभी अतिथियों व कार्यकर्तों का स्वागत व अभिनंदन प्रकट किए।

About Author