September 19, 2024

पिछड़ो के दम पर उत्तर प्रदेश में फिर से बनायेगी भाजपा सरकार: अनिल राजभर

Share

जौनपुर: शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के सन राइज पब्लिक स्कूल मजडीहा के मैदान में पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता के अध्यक्षता में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन सम्पन्न हुआ। जहां पर पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहें। सम्मेलन को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश व प्रदेश में सभी को बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है। प्रदेश की भाजपा सरकार अनेक प्रकार की कल्याणकारी योजनाएं चलाकर जनता को लाभ प्रदान कर रही है, प्रदेश की जनता ने जिसमे मुख्य रूप से पिछड़ा वर्ग के लोगो ने 2017 में भाजपा पार्टी को 325 सीटें देकर भाजपा को प्रदेश की कमान सौंपी थी और अब फिर से प्रदेश की जनता भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी। उन्होंने आगे कहा कि पहले प्रदेश में गुंडे बदमाश खुले में घूमते थे अब प्रदेश में बदमाश न जाने कहा गायब हो गए, योगी सरकार का डर ही काफी है।

पिछड़ा वर्ग दिव्यांग कल्याण मंत्री अनिल राजभर ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर जमकर हमला बोला उन्होने कहा कि लोडर, लीडर की बात करते-करते ओमप्रकाश राजभर कब डीलर बन गए पता ही नही चला। उन्होने कहा कि मुख्तार अंसारी जैसे माफिया के दलाल बन गए, सुहेलदेव के सम्मान से समझौता करके सैय्यद सलार के अनुयायियों से गठजोड़ कर लगातार बड़बोलापन कर रहे हैं। आज ओमप्रकाश मीडिया के साथियों का मनोरंजन बनकर रह गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने राजा सुहेलदेव के नाम पर ट्रेन चलाई, राजा सुहेलदेव की भव्य मंदिर की स्थापना की गई, पिछड़े समाज से फागु चौहान को राज्यपाल बनाया एव माटी कला बोर्ड की स्थापना की इससे प्रजापति समाज का कल्याण होगा।

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित राज्य मंत्री गिरीश यादव ने कहा कि सरकार ने मेडिकल शिक्षा में पिछड़ो और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों को आरक्षण देने का फैसला लिया है, इन छात्रों को एमबीबीएस, एमएस और डेंटल सहित कई अन्य कोर्स में दाखिला लेने पर आरक्षण का लाभ मिलेगा।

सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि अश्विनी सिंह पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पूर्व देश में एक ऐसे प्रधानमंत्री थे जो कि कोई भी निर्णय लेने असमर्थ हुआ करते थे। वह सिर्फ किसी के इशारों पर ही काम करते है। प्रदेश में भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है।

कार्यक्रम का संचालन सर्वेश चौरसिया ने की। उक्त अवसर पर महिला आयोग की सदस्य शशि मौर्या, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया, जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह, राकेश वर्मा, जिला महामंत्री सुनील तिवारी, जिला महामंत्री प्रमोद प्रजापति, संजीव गुप्ता, अजीत प्रजापति, रामसूरत बिंद, रामस्वारथ बिंद, मंडल अध्यक्ष गण नरेंद्र विश्वकर्मा , धर्मेंद्र मिश्रा, कृष्ण कुमार जायसवाल, सुनील यादव, विजय सिंह विद्यार्थी, क्षेत्र युवा मंत्री पवन पाल, अवनीश यादव, किसान मोर्चा के के मण्डल अध्यक्ष गण उपस्थित रहे।

About Author