राजस्व निरीक्षक से नाराज़ सभासद बैठे धरने पर, लगाया मनमानी का आरोप

Share

राजस्व निरीक्षक से नाराज़ सभासद बैठे धरने पर, लगाया मनमानी का आरोप

चेयरमैन के बाहर रहने पर विकास कार्य न होने का भी लगाया आरोप,जमकर की नारेबाजी

शाहगंज(जौनपुर)

सभी राजनैतिक दलों एवं निर्दलीय सभासदों ने नगर पालिका कार्यों से असंतुष्ट होकर धरने पर बैठ गए और जमकर नारे बाज़ी की।

सोमवार की दोपहर नगर के विभिन्न वार्डो के एक दर्जन से अधिक सभी दलों के सभासदों ने जमकर हंगामा काटा और नारेबाजी की।
सभासदों ने आरोप लगाया की किसी भी वार्ड में नामांतरण के मामले में सम्बंधित सभासदों को सूचना नोटिस नही दी जाती जबकि पूर्व में नोटिस दी जाती थी।सभासदों ने आरोप लगाया की नगर पालिका की अध्यक्षा रचना सिंह की गैरमौजूदगी में राजस्व निरीक्षक द्वारा नामांतरण से सम्बंधित सुनवाई कर मनमाना रवय्या अपनाया जा रहा है।जो नियम विरुध्द है।
वहीं अन्य सभासदों ने आरोप लगाते हुए कहा की नगर पालिका की अध्यक्षा श्रीमती रचना सिंह के अक्सर बाहर रहने के कारण नगर के विकास कार्य नही हो पा रहा है।
इन्हीं सब मांगों को लेकर सभासदों ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा काटा।
वहीं इस सम्बंध में जब नगर पालिका के चेयरमैन रचना सिंह और उनके प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बंटी से उनके कार्यलय और आवास पर जाकर उनका पक्ष जानना चाहा तो सम्पर्क नही हो सका यहां तक जब दूरभाष पर भी सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो फोन रिसीव नही हुआ।

धरना प्रदर्शन में वरिष्ठ सभासद छेदीलाल वर्मा, अब्दुल्ला राइन,शीम प्रकाश सिम्पू, श्रेयांश गुप्ता, अप्पू, गणेश चौहान, सभासद सपना के प्रतिनिधि आशुतोष अग्रहरि, अर्पित जायसवाल, राममिलन, मो. फैज़ान, तय्यबा नूर, सिकन्दर कुमार, प्रेमचंद, चन्द्रकला, किरण सोनी, संगीता, रेखा के प्रतिनिधि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About Author