September 19, 2024

आप पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने ठेला खुमचा वालों की समस्याओं के सन्दर्भ में की आवश्यक बैठक

Share

आप पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने ठेला खुमचा वालों की समस्याओं के सन्दर्भ में की आवश्यक बैठक

जौनपुर –
दिनांक 25 अगस्त दिन रविवार को आम आदमी पार्टी जौनपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) ने ठेला खुमचा लगाने वाले वर्करों के साथ एक बैठक अपने आवास पर सम्पन्न किया। यह मामला लोहिया पर पॉलिटेक्निक का है और रोजगार उनकी समस्याओं को जाना।
सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने बताया कि उक्त बैठक का मुख्य उद्देश्य जौनपुर जनपद की पुलिस ठेला खुमचा वालों से अवैध वसुली करते हुए डंडे मारकर उनको भगा रही है। तथा यह सरकार फुटपाथ को भी टेंडर देने का काम किया है ईस टेंडर से गरीब ठेला वाले कहां जाएंगे सबसे शुल्क मांगा जा रहा है यह दुर्भाग्यपूर्ण हैउसी को लेकर यह बैठक रखा गया है ।
बैठक में शामिल हुए सभी ठेले खुमचा वालों की समस्याओं को जानने के बाद मुन्ना सिंह ने सिटी मजिस्ट्रेट तथा चौकी इंचार्ज शराय पुख्ता से उक्त संबंध में वार्तालाप किया इसके पश्चात जिला प्रशासन द्वारा आश्वासन दिया गया कि जल्द समस्या का समाधान किया जाएगा।
पूर्व जिला अध्यक्ष मुन्ना सिंह ने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस बैठक में शामिल साथी आम आदमी पार्टी के विशाल यादव और ठेला वालों मैं राघवेंद्र जी फौजदार जी आदि ठेला वाले उपस्थित रहे

About Author