September 20, 2024

टीडी कॉलेज में प्रवेश के लिए उमड़ा अभ्यर्थियों का रेला

Share

जौनपुर। तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विभिन्न संकायों में काउंसलिंग के तीसरे दिन प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों की भारी भीड़ देखने को मिली। प्रचार्य प्रो.आलोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया सुचारू ढंग से चल रही है। किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश में कोई समस्या ना आए इसका ख्याल रखा गया है।
बी.ए. प्रथम वर्ष प्रवेश समिति के संयोजक प्रो.आर.एन.ओझा ने बताया कि 29 अगस्त को अन्य पिछड़ा वर्ग के समस्त अभ्यर्थियों एवं सामान्य वर्ग के ऐसे अभ्यर्थी जिनकी काउंसलिंग छूट गई है, का प्रवेश होगा।
बी.एस-सी. प्रवेश समिति के संयोजक प्रो.अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि 29 अगस्त को बी.एस-सी. जीव विज्ञान में आर्थिक रूप से कमजोर एवं अनुसूचित जाति/जनजाति वर्ग का प्रवेश होगा। बी.एस-सी. गणित के सभी अभ्यर्थियों को भी कल काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।
इस अवसर पर बी.ए. प्रथम वर्ष प्रवेश समिति की प्रो.नरेंद्र राय, प्रो.शशि सिंह, प्रो.सुषमा सिंह, प्रो.शेखर सिंह, डॉ.धर्मेश राज, डॉ. गीता यादव, डॉ.महेंद्र कुमार त्रिपाठी, डॉ.माया सिंह, डॉ.पंकज गौतम, डॉ.आशिया परवीन, डॉ.शुभ्रा सिंह भारद्वाज, डॉ. कुसुमलता पटेल, डॉ. पूनम सिंह, डॉ . छाया सिंह, डॉ.अर्चना श्रीवास्तव, डॉ.आशा सिंह तथा बी.एससी. प्रवेश समिति के प्रो.एस.के.वर्मा, प्रो.अजय शुक्ल, प्रो.के.बी.यादव, डॉ.रजनी सिंह, डॉ.जयप्रकाश सिंह, डॉ.विशाल पुंडीर, डॉ.रेनू सिंह, डॉ.विपिन सिंह ने अभ्यर्थियों की काउंसलिंग कर उनका प्रवेश किया।
मुख्य अनुशास्ता प्रो.रीता सिंह के नेतृत्व में अनुशास्ता मंडल के सदस्यों ने संपूर्ण प्रवेश प्रक्रिया में अनुशासन बनाने में योगदान दिया।
उपर्युक्त जानकारी तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ.महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने दी।

About Author