September 20, 2024

मोदी जी के आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर वर्चुअल भाषण को पांचों विधानसभा में एलईडी लगाकर सुने लोग

Share

मोदी जी के आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर वर्चुअल भाषण को पांचों विधानसभा में एलईडी लगाकर सुने लोग

जौनपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर वर्चुअल संबोधन सुनने के लिए जौनपुर में 5 विधानसभा क्षेत्रों में इंतजाम रहे। जौनपुर में 5 स्थानों पर वर्चुअल रैली की व्यवस्था में बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। इसके अलावा मोबाइल, लैपटाप पर और टीवी पर भी वर्चुअल प्रसारण का संबोधन सुना। हर विधानसभा क्षेत्र में पांच सौ लोग मौजूद रहे।
कार्यक्रम में पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधन दिया। उनके बाद प्रधानमंत्री ने अपना उद्बोधन शुरू किया तो भाजपाइयों ने जय-जय श्रीराम के उद्घोष लगाए। कार्यक्रम शुरू होने से पहले सभी स्थानों पर भाजपा नेता व कार्यकर्ता एकत्र होने शुरू हो गए थे और एलईडी लगाकर प्रधानमंत्री के संबोधन के प्रसारण की व्यवस्था की गई थी। प्रधानमंत्री तमाम विषयों पर अपनी बात कहते नजर आए और नेता व कार्यकर्ता उनकी हर बात को ध्यान से सुनते हुए उत्साहित दिखे। हर विधानसभा क्षेत्र में एक एक स्थान पर सामूहिक रूप से वर्चुअल रैली को देखने का आयोजन किया गया। कुछ लोगों ने घरों व कार्यालयों में बैठकर भी प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली में संबोधन सुना। जहां हर विधानसभा क्षेत्र में एक एक स्थान पर सामूहिक रूप से वर्चुअल रैली को देखने का आयोजन किया गया था तो वही कार्यक्रम के लिंक भी भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों तथा अन्य लोगों के बीच बांट दिया गया था जिससे लोगों ने अपने घरों और कार्यालयों में बैठकर भी प्रधानमंत्री की वर्चुअल रैली में भाग लिया।

जौनपुर सदर विधानसभा में राज्य मन्त्री एवं प्रत्याशी गिरीश चंद यादव, जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह के साथ लगभग पांच सौ लोग जय किसान इण्टर कालेज सरायख्वाजा में, शाहगंज विधानसभा में जिला महामंत्री सुनील तिवारी और जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह के साथ ग्रामीण इण्टर कालेज पटैला में पांच सौ लोग, बदलापुर विधानसभा में विधायक एवं प्रत्याशी रमेश चन्द्र मिश्र के साथ सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज बदलापुर में पांच सौ लोग, मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में जिला महामंत्री सुशील मिश्र के साथ राज इण्टर कालेज मुंगराबादशाहपुर में पांच सौ लोग और मल्हनी विधानसभा में जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता के साथ शिव मन्दिर सवंसा में पांच सौ लोग वहां पर लगाई गई एलईडी पर प्रधानमंत्री का भाषण लोग सुन रहे थे। उक्त अवसर पर विधायक, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष गण, मण्डल पदाधिकारी, प्रकोष्ठ एव विभाग के जिला पदाधिकारी एव मण्डल पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

About Author