October 18, 2024

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, अपराधी खुलेआम कर रहे हैं हत्या, डॉ अवधनाथ पाल

Share

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, अपराधी खुलेआम कर रहे हैं हत्या, डॉ अवधनाथ पाल

अखिलेश के निर्देश पर खेतासराय पहुंचा सपा का प्रतिनिधिमंडल, विधानसभा में उठाने का दिया भरोसा

मृतक परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की उठाई मांग

जौनपुर ।
सपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल खेतासराय के बभनौटी वार्ड निवासी फूलचंद प्रजापति के आवास पर पहुंचा।
जिनके दो युवा पुत्र अजय प्रजापति व अंकित प्रजापति की मंगलवार की रात सरेआम निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही सपा सुप्रीमो ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से वार्ता कर एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मौके पर भेजा।
पार्टी हाई कमान का निर्देश मिलते ही निवर्तमान जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल के साथ सपाइयों का एक प्रतिनिधिमंडल खेतासराय कस्बा में पहुंचा।
इस दौरान परिवार के मुखिया फूलचंद प्रजापति, उनकी पत्नी मनभावती देवी और बेटी विनीता से मुलाकात करके हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।
डॉ अवधनाथ पाल ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के नेतृत्व में इसे आगामी विधानसभा सत्र में उठाये जाने की बात से अवगत कराते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है।
अपराधी बेलगाम हो गए हैं उनको अपराध करते समय किसी प्रकार का भय नहीं रहता।
खेतासराय कस्बे में पुलिस बूथ के एकदम निकट घटित हुई यह धटना उसका जीता जागता उदाहरण है ।
उन्होंने मांग किया कि भाजपा सरकार इस मृतक के परिवार को 50 लाख की सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की कृपा करें।
कहा मृतक परिवार में एक बेटी बची जो बूढ़े माता पिता का देखभाल करेंगी । उसे भाजपा सरकार पक्की नौकरी दें । जिससे उनका जीवन यापन चल सकें।
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से चेयरमैन वसीम अहमद, राहुल त्रिपाठी, हीरालाल विश्वकर्मा , अजय विश्कर्मा, मेवालाल गौतम, अनिल दूबे, अखिलेश यादव, घनश्याम यादव, दीपक विश्कर्मा, जगरनाथ यादव, दिनेश गौतम, अजय प्रजापति, अर्जुन पाल अन्य मौजूद रहें ।

About Author