October 18, 2024

स्कार्पियो के धक्के से शिक्षक की मौके पर मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल।

Share

स्कार्पियो के धक्के से शिक्षक की मौके पर मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल।

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुंडवा के पास हुआ हादसा।

जौनपुर

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुंडवा गांव के पास स्कार्पियो के धक्के से एक शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
बता दें कि बक्शा थाना क्षेत्र के हसरौली वीरभानपुर गांव निवासी राम जतन विश्वकर्मा उम्र 47 पुत्र सूर्य नाथ बीती रविवार की देर रात लगभग साढ़े दस बजे अपनी पत्नी प्रमिला देवी 43 के साथ अपनी बाइक से किसी मांगलिक कार्यक्रम से वापस घर लौट रहे थे। उसी समय विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। घटना के फलस्वरूप व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शिक्षक राम जतन विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वही उनकी पत्नी प्रमिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। मौके पर पहुची पुलिस ने शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई जबकि घायल प्रमिला को इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहाँ उनका उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक राम जतन विश्वकर्मा लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगतगंज स्थित एक संस्कृत विद्यालय में शिक्षक है।
घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर लाइन बाजार थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वही यदि परिजनों द्वारा लिखित तहरीर दी जाती है तो उक्त अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

About Author