October 18, 2024

केरल के राज्यपाल का हुआ जौनपुर में भव्य स्वागत

Share

केरल के राज्यपाल का हुआ जौनपुर में भव्य स्वागत

जौनपुर में सिपाह स्थित बलौच टोला में मौलाना अनवार कासमी चेयरमैन,जामिया ग्रुप ऑफ एजुकेशन के यहाँ एक भेंटवार्ता करते हुए रात्रि भोज पर केरल के राज्यपाल आमंत्रित थे।
इस मौके पर श्री आरिफ मोहम्मद खान राज्यपाल केरल ने मीडिया के एक सवाल पर उन्होंने कहा की संविधानिक पद पर रहते हुए लोग संविधानिक मूल्यों की रक्षा करे,क्युकी संविधान ही हर इंसान को उसका हक़ दिला सकता है।
श्री आरिफ मोहम्मद खान का जन्म 1951में गावं मोहम्मदपुर बरवाला तहसील स्याना जिला बुलंदशहर,उत्तर प्रदेश में हुआ था वह एक भारतीय राजनीतिज्ञ तथा वर्तमान में केरल के राज्यपाल हैं। वे भारत के पूर्व कैबिनेट मंत्री भी रह चुके है उनके पास ऊर्जा से लेकर नागरिक उड्डयन तक के कई पोर्टफोलियो थे,
श्री आरिफ आजमगढ़ में
स्व राम नरेश यादव(पूर्व मुख्यमंत्री उ.प्र., एवम पूर्व राज्यपाल म.प्र.)की 8वीं पुण्यतिथि पर जनता इंटर कॉलेज,अम्बारी,आज़मगढ़ में एक श्रद्धांजलि सभा के रूप में आयोजित गई थी जिसके मुख्य अतिथि महामहिम श्री आरिफ मोहम्मद खान राज्यपाल-केरल थे ।जौनपुर से जाते वक्त वो मौलाना अनवार कासमी के आवास पर रुके जहा उनका भव्य स्वागत किया गया इस मौके पर मुख्य रूप से हाजी वसीम अहमद सेंट अल्हनीफ एजुकेशनल सेंटर के चेयरमैन ,अंसार अहमद क़ासमी,डॉ अबु अकरम,अबू ओबैदा,अबूजर,रियाजुल आदि लोग मौजूद रहे।

About Author