September 19, 2024

लोकसभा प्रवास योजना की बैठक भाजपा कार्यालय पर सम्पन्न हुई

Share

हम लोगो को राष्ट्र निर्माण के प्रति मोदी जी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है, भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं तो हमें खुशी होती: बृजेन्द्र राय

2024 में भाजपा के विजयी होने के बाद विपक्षी दल चुनाव लड़ने और साजिश करने लायक भी नहीं बचेंगे: पुष्पराज सिंह

जौनपुर : भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्य़क्षता में 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी तैयारियों को लेकर आज बृहस्पतिवार को लोकसभा प्रवास योजना की समीक्षा बैठक की। बैठक में लोकसभा के लिए बनाए गए लोकसभा प्रवास योजना के जिला संयोजक विधानसभा प्रभारी एवं विधानसभा संयोजक मीडिया प्रभारी सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक के मुख्य अतिथि लोकसभा  प्रभारी बृजेन्द्र राय रहे। 

भाजपा कार्यालय पर विस्तार से हुई इस मैराथन बैठक में लोकसभा सीट के लिए बनाए गए प्रभारी, संयोजक और विधानसभा प्रभारी एवं संयोजक और मीडिया और सोशल मीडिया के टीम को अपने प्रयास में और तेजी लाते हुए लोकसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक लोगों से खासकर सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों से मुलाकात कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को उन लोगों तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया। खासतौर पर मतदाताओं के हर वर्ग तक पहुंचकर उन्‍हें भाजपा से जोड़ने, क्षेत्र के प्रभावशाली और लोकप्रिय लोगों से मुलाकात कर, विचार परिवार की सूची बनाकर उनसे सम्पर्क करना, मन्दिर एवं  मठ की सूची बनाकर उनसे सम्पर्क करना एवं उन्हें सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने को कहा है, ताकि विपक्ष का मजबूत गढ़ माने जाने वाली लोकसभा सीट 2024 में भाजपा जीत हासिल करें और इस बार जीत का अंतर बड़ा करे।

मुख्य अतिथि बृजेन्द्र राय ने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार अन्त्योदय के उद्देश्य को साकार करने के लिए समाज के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों को प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नीतियों के कारण सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।  प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं तो हमें खुशी होती है। हमारी सरकार हमारे राष्ट्र को सशक्त बना रही है और समृद्धि की नई ऊंचाइयों की ओर ले जा रही है। आज मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है जिसने आम नागरिकों की भावना को समेट लिया।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि 2024 का चुनाव हमारे लिए बड़ा चुनाव होने वाला है। आज सारे विपक्षी दल भाजपा सरकार को हार का मुंह दिखाना चाहते हैं। सारे राजनीतिक दल भले हमारे खिलाफ हों, लेकिन आम जनता हमारे साथ है। 2024 में भाजपा के विजयी होने के बाद विपक्षी दल चुनाव लड़ने और साजिश करने लायक भी नहीं बचेंगे। विगत नौ वर्षों में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने समाज के हर वर्ग के लोगों के सर्वांगीण विकास का कार्य किया है जिसकी प्रसंशा विश्व स्तर पर हो रही है। लोगों से किये वादें को सरकार एक एक करके पूरा कर रही है। इस अवधि में पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशानुसार लोकसभा और विधानसभा तथा मण्डल व बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों के माध्यम से मोदी सरकार की 9 वर्षों की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जा रहा है।

उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं जिला संयोजक अशोक श्रीवास्तव, पूर्व जिला महामंत्री रामसूरत बिन्द, राजेश्वरी सिंह, विधानसभा संयोजक जितेंद्र सिंह, सजल सिंह, हरसू पाठक, आशीष गुप्ता, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, राजकुमार जायसवाल, विपुल सिंह, पंकज सिंह, रामकृष्ण, कपिल सिंह, विकास श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

About Author