September 20, 2024

गोतस्करी का गैंग लीडर तमंचे के साथ धराया

Share

खेतासराय थाने का है हिस्ट्रीशीटर

जौनपुर

गोतस्करी का शातिर अपराधी रविवार को पुलिस के शिकंजे में आ गया । लेदरही पुलिया पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है । तलाशी में उसके पास से एक तमंचा बरामद हुआ है । आरोपित को आर्म एक्ट में चालान न्यायालय भेज दिया । वह गो तस्करी गैंग डी 93 का सदस्य बताया जाता है ।

एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गो तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है । रविवार को पुलिस क्षेत्र में मय हमराह पेट्रोलिंग पर थी । मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस रविवार की सुबह लगभ छः बजे लेदरही पुलिया पर चेकिंग कर रही थी । एक संदिग्ध मोटरसाइकिल से आता दिखाई दिया । पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो भागने लगा । टीम ने उसे दौड़ाकर बाइक समेत दबोच लिया । तलाशी में 315 बोर के तमंचा के साथ एक अदद कारतूस बरामद हुआ ।
पूछताछ में अपना नाम गुड्डू पुत्र अली रजा निवासी लेदरही बताया । वह थाने का हिस्ट्रीशीटर के अलावा गोवध निवारण अधिनियम, पशु क्रूरता, गैंगेस्टर, आर्म एक्ट समेत कई अन्य संगीन मामले में निरुद्ध है ।
गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ राजेश कुमार यादव, उपनिरीक्षक सकलदीप सिंह, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, नफ़ीस अहमद सिद्दीकी, दिनेश यादव समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल रहे ।

About Author